रायपुर. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस द्वारा आज कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है. जनता कांग्रेस का आरोप है कि शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पत्रकारों सहित हॉकर के साथ दुर्व्यवहार किया गया है. कुछ पत्रकारों के खिलाफ गलत बर्ताव करने का आरोप पीसीसी के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी पर लगा है. ख़बर है कि इसके बाद शैलेष नितिन त्रिवेदी ने पत्रकारों से माफी मांगी. इस मामले को जनता कांग्रेस ने लपक लिया है. जनता कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के इन पदाधिकारियों ने पत्रकारों सहित हॉकर के साथ मारपीट भी की है. पार्टी ने शैलेष नितिन त्रिवेदी के साथ बड़े नेताओं के खिलाफ एफआईआर की मांग की है.

इस मामले को लेकर आज जनता कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष डॉ ओम प्रकाश देवांगन के नेतृत्व में थाना कोतवाली में एक लिखित शिकायत की है. जिसमें उन्होंने इस मामले को लेकर पीसीसी अध्यक्ष भूपेष बघेल,प्रभारी पीएल पुनिया और मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है साथ ही उन्होंने इस मामले में काग्रेस के इन नेताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से सभी पत्रकारों से मांफी मांगने को भी कहा है.

कोतवाली पहुंचे जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि पुलिस द्वारा इस मामले में यदि कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे उग्र आन्दोलन करेंगे.