पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती समारोह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. इस दौरान नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग तो आते रहते हैं ये कोई बात नहीं है, जिन्हें आना चाहिए था वो नहीं आए, उनसे पूछिए न. नीतीश कुमार ने पंडित दीनदयाल की जयंती में शामिल होने को लेकर कहा कि हम सब सभी का सम्मान करते हैं इसलिए हम कार्यक्रम में आए हैं. हम हमेशा आते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें – बिहार के CM नीतीश कुमार पर मायावती ने साधा निशाना, कहा- दिल मिले न मिले हाथ मिलाते रहिए

उन्होंने NDA में जाने की खबर को लेकर कहा कि इसमें कोई दम नहीं है. वहीं मंगलवार के बजाय सोमवार को कैबिनेट की बैठक के आयोजन पर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव के नहीं रहने के कारण आज बैठक कराई जा रही है. दरअसल तेजस्वी यादव को बाहर जाना था इसलिए आज कैबिनेट की बैठक की जा रही है.

सब एकजुट होकर कर रहे हैं काम

देवीलाल की जयंती समारोह में नहीं जाने के सवाल पर नीतीश कुमार जवाब तलाशने लगे. उन्होंने कहा कि मंत्री विजय चौधरी ने बताया कि हरियाणा में आज कार्यक्रम है. कौन क्या बोलता है इससे हमें मतलब नहीं, हम हर तरह से काम कर रहे हैं. एनडीए के साथ नजदीकियों की खबरों पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपको पता है हम विपक्षी गठबंधन को एकजुट किया. सब एकजुट होकर काम कर रहे हैं.

कोई गड़बड़ करता है तो उस पर एक्शन होगा – नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि इंडिया गठबंधन में आगे की बैठक को लेकर बात हो गई है. मीडिया बन गई है. खुसरूपुर की घटना पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई गड़बड़ करता है तो उस पर एक्शन होगा. नीतीश कुमार ने आज कैबिनेट की बैठक केवल तेजस्वी यादव की व्यस्तता के कारण बुलाई. तेजस्वी यादव को मंगलवार के दिन कहीं बाहर जाना था इसलिए हमने आज ही बैठक बुला ली. बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी इतना बड़ा मंत्रीमंडल है. मुझसे पूछने की बजाय डिप्टी सीएम से पूछिए.

नीतीश एक राजनीतिक बोझ, NDA में नहीं होगी एंट्री – सुशील मोदी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती समारोह में शामिल होने के बाद कयासों को और हवा मिल गई, हालांकि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इन सभी कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है. सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार एक राजनीतिक बोझ बन गए हैं और अब वे नाक भी रगड़ लेंगे तो उनकी एंट्री NDA में नहीं होने जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक