बरेली. सिरौली थाने के गांव नुसरतगंज में रात में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. लड़की के घरवालों ने युवक को रंगेहाथों पकड़ लिया. इसके बाद पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया. इसके बाद देर शाम मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करा दी.

जानकारी के अनुसार गांव बारीखेड़ा के एक युवक का नुसरतगंज की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जाता है कि शनिवार की रात में युवक किसी समय अपनी प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया. रविवार की सुबह प्रेमिका के परिजनों ने युवक को संदिग्ध हालत में दबोच लिया और जमकर पिटाई की. युवक को पीटते हुए गांव में घुमाया. युवती का पिता बाहर मजदूरी करता है, वह चार बहनें मां के साथ गांव में रहती है. युवक का उसके घर आना-जाना भी बताया गया. सूचना पर पहुंची बड़ागांव चौकी पुलिस को परिजनों ने प्रेमी और प्रेमिका को उनके हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें – बेवफा सनम : आशिक ने दिया धोखा, बेवफाई से नाराज होकर प्रेमिका ने प्रेमी के घर के सामने खाया जहर, हुई मौत

चौकी में दोनों पक्षों में कई घंटे तक पंचायत होती रही और बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों में फैसला हो गया. प्रेमी युगल के बालिग होने से उनकी सहमति से दोनों की एक मंदिर में शादी करा दी गई. देर शाम प्रेमिका दुल्हन बनकर प्रेमी के घर चली गई. दोनों एक ही जाति के हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक