Politics News. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर है. विपक्षी दलों का ‘इंडिया’ गठबंधन भी अपनी तैयारियों को धार दे रहा है. विपक्ष के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर संशय बना हुआ है. इस बीच एक नेता ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने बताया है कि अगर विपक्ष की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री कौन बनेंगे.

सपा नेता काशीनाथ यादव ने कहा कि अगर ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनी तो सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव प्रधानमंत्री होंगे. रविवार को समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश सचिव के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व एमएलसी और संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष काशी नाथ यादव ‘बिरहिया’ गाजीपुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से अपने संबोधन में कहा कि अगर 2024 में ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनती है तो प्रधानमंत्री तो हमारे अखिलेश यादव भी बन सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें – ‘भाजपा याद रखे नौजवान का गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है’ अखिलेश यादव ने बेराजगारी को लेकर BJP पर साधा निशाना

सपा नेता काशी नाथ यादव ने आगे कहा कि अभी तक ‘इंडिया’ गठबंधन की कुल तीन बैठकें हो चुकी हैं. पटना और मुंबई की दो बैठकों में वे शामिल भी रहे हैं. जितना भव्य स्वागत हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हुआ, उतना किसी अन्य पूर्व मुख्यमंत्री का नहीं हुआ है. मुलायम सिंह तो किसी कारण से प्रधानमंत्री बनते बनते-बनते रह गए, लेकिन हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार बनने पर प्रधानमंत्री बनेंगे. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक