मनोज यादव, कोरबा. जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक धन्नासेठ ने युवती के साथ कई बार छेड़छाड़ की. जिसकी शिकायत के बाद भी कानून के रखवाले उस पर कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं. ऐसे में ये सवाल उठने लगे हैं कि, पुलिस आखिर पीड़िता को न्याय क्यों नहीं दे रही है.

बता दें कि, पूरा मामला श्यांग थाना इलाके का है. जहां एक लड़की के साथ धन्नासेठ बार-बार छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहा है. हद तो तब पार हो गई जब छेड़छाड़ की शिकायत करने के बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है और न ही एफआईआर दर्ज कर रही है. एक माह के भीतर दूसरी बार सेठ ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार, युवती सोमवार सुबह पानी लेने गई थी. इसी दौरान धन्नासेठ ने फिर छेड़छाड़ किया. युवती के शोर करते ही भाग खड़ा हुआ. युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी उदय किरण से न्याय की गुहार लगाई है. एसपी के पास जाने से पहले पीड़िता अपनी शिकायत लेकर 4 बार श्यांग थाने पहुंची, लेकिन उसकी शिकायत नहीं लिखी गई.

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि, ये मामला मेरे पदस्थापना से पहले का होगा. इसके बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें