मो. आलम, महाराजगंज. यूपी के जनपद महराजगंज के एक गांव में रविवार रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया. सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया है.

महराजगंज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या कर दी गई. हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया. घटना को लेकर गांव के लोग आक्रोशित हैं. सोमवार की सुबह प्रेमी के परिजनों ने आशंका जताई कि वह प्रेमिका के घर में है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ें – रात में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ा, पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया, पुलिस ने दोनों की करवा दी शादी

वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए जिले के पनियरा पुलिस, भिटौली पुलिस और घुघली पुलिस मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला है. इसके अलावा सीओ सदर, एएसपी भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. हालांकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक