मुर्गा पार्टी में बाप और बेटे ने शराब इतना पी लिया कि होश नहीं रह गया. इसी बीच मुर्गे को लेकर विवाद हो गया और पिता ने धारदार हथियार से बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले में पिता और एक बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

मनोज अम्बस्थ, पत्थलगांव. जिले के बागबहरा थाना क्षेत्र में शराब और मुर्गे को लेकर एक खूनी जंग शुरू हो गया. ये खूनी जंग एक पिता और बेटे के बीच हुआ है. जहां पिता और उसके दो बेटों ने रात में जमकर शराब पी और मुर्गा भी खाया. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि पिता ने बेटे पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या को आत्महत्या दर्शने के लिए पिता ने बेटे को फांसी पर लटका दिया. पुलिस ने आरोपी बाप और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मताबिक पूरा मामला बागबहरा थाना क्षेत्र के झारपारा गांव का है. जहां पिता धीरन राम बेटा अजीत और उचित तीनों मिलकर घर में मुर्गा बनाए और उसके साथ जमकर शराब भी पीया. इसी बीच मुर्गा खाने को लेकर विवाद शुरु हो गया. बेटा उचित और पिता आपस में मुर्गा के लिए विवाद करने लग गए. देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा. बेटे उचित ने धारदार हथियार उठाया और पिता को मारने के लिए दौड़ गया.

उचित द्वारा पिता पर हमला करते ही पिता ने हथियार को पकड़ लिया और दोनों के बीच झूमाझटकी होने लगी. उसी दौरान उचित के सिर पर हथियार लग गया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. जब तक पिता और बेटा अजीत कुछ कर पाते तब तक उचित ने दम तोड़ दिया था.  बेटे की मौत के बाद पिता घबरा गया और बेटे अजीत के साथ मिलकर हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फांसी में लटका दिया. जिससे उसे देखकर आत्महत्या समझा जाए.

दोनों उचित को फांसी में लटकाकर एक कमरे में बंद कर दिया. जब सुबह कमरे में बेटे की लाश लटकती देखी गई तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को देखकर समझ गई थी कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है. युवक के सिर पर चोट के गहरे निशान भी थे.

पुलिस मामले की शुरुआती जांच में ही समझ गई थी कि इसका हत्या कर फांसी में लटकाया गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि रात में बेटे का पिता के साथ विवाद हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने पिता औऱ बेटा अजीत को बेनकाब करते हुए हत्या का खुलासा कर दिया था. पुलिस ने दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.