बिलासपुर। जिले में किन्नर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता किन्नर ने किन्नर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एचआईवी फैलाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़िता के साथ बड़ी संख्या में किन्नर समुदाय के लोग थाने में पहुंचकर थाने में शिकायत करने पहुंचे. मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुट गई है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाने में आज बड़ी संख्या में किन्नर समुदाय के लोग पहुंचे. इस दौरान के एक किन्नर ने थर्ड जेंडर नेता विजय अरोरा के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ जोर जबरदस्ती किया गया है. जिस समय उसके साथ अनाचार हुआ वो उस समय नाबालिग थी. उसने बताया कि उस समय मेरे साथ हुई घटना का कोई साथ नहीं दे रहा था. फिर तबीयत ठीक नहीं लगने पर श्रेया ग्रुप के ऑफिस आकर जांच कराई तो जिसमें HIV बीमारी की पुष्टि हुई. मामले में पीड़िता ने कहा कि मेरे साथ हुई घटना में मुझे न्याय चाहिए.

सिविल लाइन CSP संदीप पटेल ने बताया कि किन्नर समुदाय के लोग किसी दूसरे ट्रांसजेंडर के खिलाफ. मामले में शिकायत की पुलिस जांच कर रही है. उनके स्टेटमेंट लिए जा रहे हैं. मामले में अगर कोई संघीय अपराध बनेगा तो उसमें मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें