ग्वालियर। केंद्रीय कृषि मंत्री और मुरैना से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर मंगलवार को अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के भाजपा को डरा हुआ बताने के सवाल पर तीखा पलटवार करते हुए कांग्रेस को रावण की मानसिकता वाली पार्टी कहा. उन्होंने कहा कि भाजपा नहीं कांग्रेस भयभीत है, वे पीएम मोदी की लोकप्रियता से डरी हुई हैं. कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही है इसलिए वह फालतू बातें करके अपना काम चल रही हैं.

दरअसल सोमवार शाम बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 39 प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की थी, जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर समेत 3 केंद्रीय मंत्री और 7 सांसदों को शामिल किये जाने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी को डरा हुआ बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा और पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी तंज कसा है.

केंद्रीय कृषि मंत्री और मुरैना से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस नेताओं के केंद्रीय मंत्रियों की कुम्भकर्ण, मेघनाद से तुलना करने पर बयान देते हुए कहा कि जो रावण मानसिकता के लोग होते है. वो किसी की भी किसी से तुलना कर सकते हैं. तोमर ने सांसद और केंद्रीय मंत्रियों को टिकिट दिए जाने पर कहा कि कोई व्यक्ति केंद्रीय मंत्री हो, सांसद हो या अन्य पद पर हो पहले वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है. भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति ने यदि निर्णय किया है हम चुनाव लड़ेंगे. जब निर्णय हुआ है तो सभी को लड़ना चाहिए और सब लड़ रहे हैं. इस फैसले पर कांग्रेस को आपत्ति नहीं होना चाहिए.

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का बड़ा बयान: कहा- कैलाश विजयवर्गीय दो पुत्रों की राजनीतिक हत्या कर रहे, BJP में नहीं गया, इसलिए राष्ट्रीय महासचिव को उतारा

बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस भयभीत

कांग्रेस के भाजपा को डरा हुआ बताने के सवाल पर तोमर ने कहा कि बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस भयभीत है, कांग्रेस पीएम मोदी की लोकप्रियता से डरी हुई हैं। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह फालतू बातें करके अपना काम चल रही है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ सरकार बनाने के दावे पर तोमर ने कहा कि कमलनाथ कुछ भी कह सकते हैं। उनको बोलने की स्वतंत्रता है लेकिन जब चुनाव का रिजल्ट आएगा तब देखना कांग्रेस कहां खड़ी होती है।

जन आक्रोश यात्रा पूरी तरह से फेल

केंद्रीय मंत्री तोमर ने मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए जन आक्रोश यात्रा को पूरी तरह से फेल बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा कही भी दिख नहीं रही है। कांग्रेस की यात्रा में न कहीं आदमी दिख रहे है और न कहीं आक्रोश। भाजपा की आगामी लिस्ट में क्या अन्य केंद्रीय मंत्री और सांसदों को टिकट दिया जा सकता है इस सवाल पर कहा की आगे-आगे देखिए क्या होता है थोड़ा इंतजार कीजिए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus