जिले से एक अनोखा मामला सामने निकलकर आया है, जहां एक महिला ने 5 दांतों वाले बच्चे को दिया जन्म है और अब महिला को स्तनपान कराने में परेशानी हो रही है. डॉक्टर ने परिजनों से बच्चे को शिशु रोग्य विशेषज्ञ को देखाने की सलाह दी है.

राकेश कन्नौजिया, बलरामपुर. जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां थाना चलगली क्षेत्र के ग्राम कोटरकी में महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या अनोखा मामला है. दरअसल जिस महिला ने बच्चे को जन्म दिया है उस बच्चे के पैदा होते ही मुंह में चार दांत निकल आए है. जब इस बच्चे के माता-पिता को इस बात का पता तो वह हैरान हो गए. और सोच में पड़ गए है कि एक पैदा होते ही बच्चे के मुंह दांत कैसे हो सकते हैं.

दरअसल यह पूरा मामला बलरामपुर जिले का है. बीते दिनों शुक्रवार की रात सोनहत नाम की महिला अपने पति के साथ पेट दर्द की पीड़ा होने पर चलगती सामुदायिक अस्पताल में आई. उसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया. जिसके बाद बच्चा होने की खुशी में परिजनों का ठिकाना नहीं रहा. बाद में जब नर्स ने बच्चे को देखा तो उसके मुंह में 5 दांत दिखाई दी. उसके बाद सब ठीक होने पर पति पत्नी घर चले गए.

घर जाने के बाद जब मां ने बच्चे को दूध पिलाया तो उसे दूध पिलाने में परेशानी हो रही थी. क्योंकि दूध पीने के दौरान मां को दर्द होने लगा. जिसके बाद महिला बच्चे को लेकर इलाज के लिए वाड्राफनगर अस्पताल लेकर पहुंची है. जहां डॉक्टर भी बच्चे के दांत को देखकर हैरान हो गए है. बच्चे को दूध पिलाने के दौरान मां को परेशानी हो रही है, लेकिन डॉक्टर कुछ भी नहीं कर पा रहे है.

वहीं डॉक्टर आरपी सिंह भी बच्चे को देख अचंभित हो गये. उन्होंने कहा कि ऐसा केस अपने लाइफ में  मैंने कभी नहीं देखा है. वहीं इस बच्चे को अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर ने परिजनों से बच्चे को शिशु रोग्य विशेषज्ञ को देखाने की सलाह दी है.