धरसींवा. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा-1 आज धारसींवा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची और विशाल आमसभा आयोजित हुई. केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री डॉ. भागवत किशनराव कराड़ ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार धोखेबाज सरकार है. अपने घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे किए थे पर एक भी वादा पूरा नहीं किया. शराबबंदी करने का भी वादा किया था, परंतु शराबबंदी करने के बजाय घर-घर शराब पहुंचा रहे हैं.

उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकारने 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया वो भी पूरा नहीं किया और बेरोजगारों को भत्ता देने का भी वादा किया था उसे भी पूरा नहीं किया. यह विश्वासघाती सरकार ने निराश्रित पेंशन स्कीम का भी वादा किया था, मंडी टैक्स फ्री करने का वादा किया, लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ. शराब, कोयला, गोबर, पीएससी में घोटाला हुआ, ये घोटालेबाज सरकार है. छत्तीसगढ़ के 16 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास नहीं दिया. केंद्र की योजनाओं को यहां लागू नहीं करते हैं. परिवर्तन लाना है और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की झूठी, धोखेबाज, विश्वासघाती सरकार को हटाना है. आने वाले विधानसभा चुनाव में कमल फूल पर बटन दबाकर भाजपा की सरकार बनाना है. डबल इंजन की सरकार बनाना है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुल पुलिया, स्कूल, हॉस्पिटल नहीं बनवा रही, जिसके कारण पिछले पांच वर्ष से प्रदेश का विकास रूक गया है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने केन्द्र सरकार द्वारा गरीब लोगों को दिए जाने वाले 16 लाख प्रधानमंत्री आवास से लोगों को वंचित रखा है. बिजली बिल हाफ करने का वादा करके आज बिजली ही हाफ कर दिया है. अपने हाथों में गंगाजल लेकर झूठी कसम खाई थी. आज बिजली का बिल जब आता है तो उसे देखकर झटका लगता है.

साव ने कहा कि प्रदेश के इस वादाखिलाफी करने वाली सरकार को आगामी नवंबर में जब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होगा और जब आप वोट डालने मतदान केंद्र जाए तो कमल फूल पर बटन दबाकर ऐसा झटका देना कि भूपेश बघेल अपनी कुर्सी से धड़ाम से गिर जाए. आपका बदला भी पूरा हो जाएगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा. आजादी के इतने साल बाद एक गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है. खुद गरीबी देखने के कारण मोदी जी को गरीबों की चिंता है और आज गांव, गरीब, किसान के लिए योजनाएं बना रहे हैं.

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, परिवर्तन का संकल्प लेकर भारतीय जनता पार्टी निकली है. भूपेश बघेल सरकार को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंकना है. उन्होंने कहा कि अभी हम सिमगा, धरसींवा की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. प्रदेश की गरीब जनता के हक का 16 लाख प्रधानमंत्री आवास छीन लिया. 10 लाख को बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था लेकिन कुछ लोगों को भत्ता देकर यह सरकार वाहवाही लूट रही है. 2,500 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से 5 सालों में एक बरोजगार युवा का डेढ़ लाख रुपए भत्ता खा गए. पीएससी में नेता, अधिकारियों के बच्चों का चयन हो रहा है. नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

बृजमोहन ने कहा कि भूपेश बघेल कहते हैं गोबर बेचकर किसान मोटरसाइकिल, कार खरीद रहे हैं, यह झूठ है. एक भी आदमी बता दो जिसने गोबर बेचकर गाड़ी खरीदी हो. घोटालों का पैसा दिल्ली में भेज रहे हैं. भाजपा की परिवर्तन यात्रा हम जनता का आर्शीवाद लेने आए हैं और आप सभी के आशीर्वाद से हम प्रदेश में फिर से कमल खिलाएंगे और पुनः छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाएंगे.

आमसभा में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी, विधायक एवम परिवर्तन यात्रा -1 के प्रभारी शिवरतन शर्मा, सह प्रभारी महेश गागड़ा, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल , भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष टंक राम वर्मा, महामंत्री अनिल अग्रवाल,गणेश शंकर मिश्रा ,अरविंद ठाकुर,अशोक सिन्हा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी, कार्यकर्ता माैजूद रहे.