Odisha News: बालिकुदा: सुनने में यह अजीब लगे, लेकिन यह हकीकत है. छोटे कपड़े पहनने और क्लब-बार में डांस करने पर आपत्ति जताने पर एक महिला ने अपने पति को अंधा कर दिया है. यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद पति के साथ सात साल के बेटे को छोड़कर फरार हो गई. अब पीड़ित पति बेटे को पढ़ाने के लिए भीख मांगने को मजबूर है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जगतसिंहपुर जिले के अरिलो गांव का रहने वाला चंदन नायक ने बिरिडी इलाके की एक युवती से 2016 में प्रेम विवाह किया था. शादी के समय युवती ने बताया कि वह एक स्वयंसेवी संस्था में काम करती है. शादी के बाद दोनों रोजगार के लिए वह बिहार चले गए. इस दौरान उनके दो बेटे हुए. जब चंदन को पता चला कि वह किसी एनजीओ में नहीं बल्कि होटलों, बार और क्लबों में डांस करती है, तो उन्होंने अपने पत्नी से काम छोड़ने के लिए कहा. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ने लगा.

दिन प्रतिदिन बढ़ते विवाद के बीच एक दिन झगड़े के दौरान चंदन की पत्नी ने उनके सिर पर लकड़ी से वार कर दिया. घटना में चंदन के आंखों की रोशनी चली गई, जिसके बाद चंदन वापस गांव आ गया. इसके बाद पत्नी ने गांव आकर अपने पति से माफी मांगी. कुछ दिन साथ और फिर वही स्थिति बन गई. अबकी बार महिला ने अपनी ससुराल वालों से बदला लेने के लिए नजदीकी पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करा दी.

मामला सुलझ ही था कि चंदन की पत्नी अपने बड़े बेटे के साथ उसे छोड़कर फिर से बिहार चली गई. आमदनी का कोई जरिया नहीं होने की वजह से नेत्रहीन चंदन अपने 7 साल के छोटे बेटे को गोद में लिए हुए गांव-गांव में भीख मांगते फिर रहा है. गांव वालों के लिए अब चंदन एक किस्सा बन चुका है. कहते हैं कि एक वक्त था जब चंदन प्यार में अंधा था, आज उसी प्यार ने उसे हमेशा के लिए अंधा बना दिया. अब चंदन की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.