गौरव जैन, गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक अपने अन्य दो साथियों के साथ सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में बिजली का काम करने गया था. इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसे दोस्त भी करंट की चपेट में आए थे, जिनकी हालत ठीक बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, गौरेला थाना क्षेत्र स्थित सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में जोगिडोंगरी निवासी युवक उम्र लगभग 20 वर्ष बिजली का काम करने गया हुआ था. जहां करंट लगने ऐसे युवक की मौत हो गई. मृतक अपने 2 अन्य साथियों के साथ स्कूल में बिजली का काम करने गया था.

मृतक के साथी ने बताया कि नंगे तार को काटने के चक्कर में यह घटना घटी है. चश्मदीद साथी ने यह भी बताया कि मृतक को बिजली के काम का ज्यादा अनुभव और तकनीकी ज्ञान नहीं था. वहीं स्कूल प्रबंधन की तरफ से इस मामले में लापरवाही की बात सामने आ रही है जो कि जांच का विषय है. इस घटना में मृतक के दो अन्य साथी भी करंट की चपेट में आए थे जो फिलहाल ठीक हैं. मामले में गौरेला पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें