केंद्रपाड़ा। आदिवासी कॉलेज छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कॉलेज के लिए निकली छात्रा से गाड़ी के ड्राइवर ने कोई और सवारी नहीं होने पर यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने स्टूडेंट की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग स्टूडेंट जम्बू मरीन थाना क्षेत्र में रहती है. वह केंद्रपाड़ा के एक प्रमुख कॉलेज में आर्ट्स की स्टूडेंट है. मंगलवार को सुबह 8 बजे टाटा मैजिक ओआर 29-0898 में कॉलेज जाने के लिए निकली. करीब नौ बजे गाड़ी गोप में पहुंची. गाड़ी में जो अन्य यात्री थे, वे उतर गए. इसके बाद ड्राइवर और स्टूडेंट ही रह गए.

इस बीच ड्राइवर बडतोटा निवासी सुमंत मलिक (45 वर्ष) ने उससे किसी को फोन करने के लिए मोबाइल मांगा. स्टूडेंट किसी भी घटना से अनजान थी. उसने मोबाइल दिया तो ड्राइवर ने उससे अपना नंबर डायल किया. इसके बाद उसे दुहुरिया की ओर ले गया. काफी देर तक तेज रफ्तार से इधर-उधर घूमता रहा. स्टूडेंट घबराई हुई थी. उसने कई बार ड्राइवर को कॉलेज छोड़ने के लिए बोला.

इसके बाद ड्राइवर सुनसान देखकर शमसुंदरपुर-गोप स्ट्रीट पास रुका और स्टूडेंट से गंदी हरकत करने लगा. किसी तरह स्टूडेंट उसकी पकड़ से छूटी और जोर से चिल्लाने लगी. यह देखकर आरोपी ड्राइवर ने उसकी ओर मोबाइल फेंका और भाग गया. स्टूडेंट ने सदर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.