Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज जयपुर दौरे पर आ रहे हैं।

जानकारी मिल रही है कि दोनों ही शीर्ष नेता प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ मैराथन बैठक लेंगे। ऐसी कयास है कि इस मीटिंग के बाद ही बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है।

बता दें कि पीएम मोदी की ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ के बाद से ही भाजपा में उत्साह का माहौल है। 25 सितंबर को जयपुर की विशाल जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि पेपर लीक के सरगना जब पकड़े गए तो इसमें सरकार के सरपरस्त लोग शामिल मिले। वहीं लाल डायरी मामले में सरकार के भ्रष्टाचार के दाग काले कारनामे लाल डायरी में छिपाकर सरकार उस डायरी को छिपाती रही।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर दौरे से पहले भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में पदाधिकारी की बैठक ली गई जिसमें सांसद, पूर्व सांसद, मंत्री, पूर्व मंत्री सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें