कुशीनगर. कसया थाना क्षेत्र के बैदौली महुआडीह छोटी गंडक नदी के किनारे अवैध रेत खनन करते समय खदान ढह जाने से एक 50 वर्षीय मजदूर की दब कर मौत हो गई. रात में झोपड़ी में सुलाकर साथी कारोबारी फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बैदौली महुआडीह थाना कसया निवासी मुन्ना निषाद ( 50) पुत्र चंद्रिका मंगलवार की रात को छोटी गंडक नदी में बालू खनन करने गया था. खनन के दौरान अड़ार ढह जाने से मौके पर ही उसकी दब कर मौत हो गई. साथी कारोबारी रात में ही उसको खदान से निकाल कर नहर के किनारे खेत के रखवाली करने के लिए बनी उसी की झोपड़ी में शव को रख कर फरार हो गए. सुबह लगभग 4 बजे के आस पास उसकी पत्नी दुर्गावती देवी खेत के तरफ गई तो पति को चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा देख कर रोने चिल्लाने लगी. शोर सुनकर घटना स्थल पर गांव के लोगो की भीड़ इक्कठा हो गई. जिसकी सूचना किसी ने थाने पर दे दिया.

इसे भी पढ़ें – पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ रही पुलिस, निर्दोषों को कर रही परेशान, जेल भेजे गए युवकों के परिजनों ने लगाया आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया. परिजनों का कहना है कि लगभग 9 बजे रात्रि को बालू का अवैध कारोबार करने वाला भोरिक माझी घर पर आया था और बुलाकर ले गया. रात में मेरे पति का हत्या कर झोपड़ी में रखकर फरार हो गए. मेरा पति बालू खनन नहीं करता है. जबकि गांव के लोगों का कहना है कि बालू का कारोबार करने वालों के साथ मजदूरी करने के लिए जाता था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक