जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. दीपक हिलोरी के दिशा निर्देश अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस में इंचार्ज इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह और सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह के नेतृत्व में 3 नशा तस्करों को मोटरसाइकिल पर हेरोइन लाते हुए गिरफ्तार किया है।

heroin


यह जानकारी देते हुए एस.पी. रणधीर कुमार ने बताया की डी.एस.पी. ( डी) सरदार बलकार सिंह और इंचार्ज हरप्रीत सिंह के दिशा निर्देशों अनुसार जब सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह के नेतृत्व में सीआईए फिरोजपुर की पुलिस गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए फिरोजपुर फाजिल्का रोड पर गांव सैदे के मोहन के पास पहुंची तो सिपाही हरसिमरन सिंह ने उन्हें सूचना दी कि गुरचरण सिंह उर्फ चन्ना पुत्र प्यार सिंह वासी गांव भंबा वट्टू, सुखदेव सिंह उर्फ सूखा पुत्र बलविंदर सिंह वासी गांव चक्क खीवा ,सुनील सिंह उर्फ लवली पुत्र लच्छमन सिंह वासी गांव ढंडी कदीम जिला फाजिल्का हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं जो आज भी हेरोइन लेकर मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं, तो पुलिस सीआईए पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत नाकाबंदी करके नामजद तीनों तस्करों को मोटरसाइकिल पर आते काबू किया गया, जिनसे तलाशी लेने पर एक किलो 872 ग्राम हेरोइन, एक टच स्क्रीन मोबाइल फोन और एक पंजाब नंबर का बजाज सीटी मोटरसाइकिल बरामद हुआ ।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उनसे पूछताछ की जा रही है और आज उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा और पता लगाया जाएगा कि यह तस्कर हेरोइन कहां से लेकर आए थे और आगे कहां सप्लाई की जानी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 9 करोड़ 36 लाख रुपए बताई जाती है ।