Yaariyan 2 Trailer Out : यारियां 2 फैंस के लिए ऐसी स्टोरी साबित होगी जिसमें मस्ती मजाक और इमोशन नजर आएगा. यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. गाने और पोस्ट के अलावा अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर आउट कर दिया है जो बेहद इंप्रेसिव है. इसमें ऐसे भाई बहनों का प्यार नजर आया है जो एक दूसरे से अटैच तो है लेकिन बातों बातों पर झगड़ा भी करते हैं.

जानें यारियां 2 की कहानी (Yaariyan 2 Trailer Out)

यारियां 2 तीन कजिन्स की कहानी है. पिछली फिल्म में दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी, इस बार कजिन्स की स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी फिल्म की लीड स्टार कास्ट में शामिल हैं. इसके पहले पार्ट को दिव्या ने ही डायरेक्शन दिया था लेकिन इस पार्ट में वह खुद लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली हैं. लोगों के लिए यह फिल्म हंसी और मजाक इमोशन से भरपूर होने वाली है. आपको बता दें, यारियां 2′ अगले महीने की 20 तारीख को रिलीज हो रही है. फिल्म का पोस्टर रिलीज के साथ,इसकी टैगलाइन भी रिवील की गई थी, जो कि ‘कजिन्स बाय ब्लड, फ्रेंड्स बाय च्वाइस’ है. इस टैगलाइन से कहानी पहले पार्ट से काफी अलग होती लग रही है.

ट्रेलर में दिखा इमोशन (Yaariyan 2 Trailer Out)

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि भाई बहनों की कहानी नजर आ रही है. दुल्हन की तरह सजी हुई एक्ट्रेस शादी अपनी पर्सनल लाइफ में होते बदलाव के बीच कहानी घूमती हुई नजर आ रही है. इसमें फन ड्रामा भी दिखाई दिया है. भाई बहनों की मस्ती के साथ पति और पत्नी का एक प्यारा सा रिलेशन भी लोगों को देखने को मिलेगा. ट्रेलर में फिल्म के गाने के किलिप्स भी दिखाई दिए हैं जिसमें एक्ट्रेस में जबरदस्त डांस किया है.