नेहा केशरवानी, रायपुर. छत्तीसगढ़ में पीएससी गड़बड़ी मामले को लेकर भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. ओपी चौधरी ने कहा, छत्तीसगढ़ में माफियाओं का राज है. PSC, रेत, रोजगार, भर्ती, यूरिया, गोबर गौठान, सब जगह माफिया राज स्थापित किया है. PSC भर्ती एजेंसी में माफ़िया राज अत्यंत दुखद है. आने वाली पीढ़ी में हताशा है. छत्तीसगढ़ के भाई-बहन हताशा-निराशा में डूबे हुए हैं.

आगे ओपी चौधरी ने कहा, चारों तरफ माफियाओं को पनपा रहे हैं. पीएससी परीक्षा में कैसे-कैसे प्रश्न पूछे गए. गणित के प्रश्न में गलत उत्तर लिखने वाले को पूरे अंक मिले. एक को कम एक को ज्यादा मिल रहा है. उत्तरपुस्तिका में 3 एग्जामिनर जो अंक देते हैं, उसमें सबमे एक ही नम्बर है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म में सारे वीडियो बने हुए हैं. राजनीतिक पार्टी इस मुद्दे को अलग उठा रही है. डिप्टी कलेक्टर का रेट 1 करोड़ का चल रहा है. मुखर होकर छत्तीसगढ़ भाई-बहन अपनी बात कह रहे हैं. सरकार बोलती है कोई शिकायत आई है क्या? लोगों के मन में उबाल आ गया है और बोलते हैं शिकायत आई है क्या? किसी भी प्रकार की स्थिति उत्पन्न होती है तो बिना कहे कार्रवाई करना चाहिए. हमने CBI जांच की मांग की थी.

राहुल गांधी के ट्रेन से सफर करने पर बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने कहा, राहुल गांधी ट्रेन में राजनीतिक नौटंकी करते हैं.
ट्रेन में युवाओं से मिले तो युवाओं ने PSC की लिखित शिकायत की है. कई लोगों को नोटिस दिया गया है. उनको दबाने का काम किया गया है. छत्तीसगढ़ के एटीएम तले राहुल गांधी दबे हुए हैं, इसलिए कुछ भी बोलने का साहस नहीं करते. नैतिकता होती तो ट्रेन में मिलने के बाद शिकायत हो जाती. हम लोग विपक्ष का धर्म निभा रहे हैं. बीजेपी सरकार आएगी तो दूध का दूध पानी का पानी किया जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें