संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत बस्तर संभाग से की है, जो इन दिनों मैदानी इलाके तक पहुंच गई है. इसी बीच मुंगेली जिले के लोरमी पहुंची परिवर्तन यात्रा का भाजपा कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों ने नगर में जगह-जगह भव्य स्वागत किया.

हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सहित पदाधिकारी मानस मंच में आयोजित सभा में शामिल हुए. वहीं बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने लोरमी विधानसभा क्षेत्र पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी और छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को कांग्रेस सरकार ने गुमराह करने का काम किया.

नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने सभा को संबोधित कर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा से छत्तीसगढ़ में परिवर्तन का आगाज हुआ है. छत्तीसगढ़ में इस परिवर्तन यात्रा के तहत हम जागरण करने निकले हैं. इस बार छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार की विदाई तय है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार निश्चित रूप से बनेगी. यह हम इस परिवर्तन यात्रा के दौरान गांव शहर कस्बा मोहल्ले में देख रहे हैं, जहां यात्रा को अच्छा प्रतिसाद आशीर्वाद जनता का प्राप्त हो रहा है . उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार परिवर्तन की लहर है.

चंदेल ने इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 75 पार के सवाल पर कहा, भाजपा ने पहले ही 21 विधानसभा के प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. जल्द ही दूसरी सूची भी जारी हो जाएगा, लेकिन कांग्रेस पार्टी तो पहले एक सूची तो जारी करे. उन्होंने कहा हम 6 सितंबर को जारी करेंगे, हमारा 17 अगस्त को हो गया. एक महीने पूरे हो गए, जो दंगल फिल्म चल रहा है न गदर, वही गदर कांग्रेस पार्टी का हो जाएगा.