कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल कर जनता के बीच जा रही है। वहीं कई जगह इस यात्रा पर विवाद की स्थिति भी नजर आई। ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है, जहां जन आक्रोश रैली में विधानसभा के दावेदारों के बीच विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि ग्वालियर विधानसभा में यात्रा के प्रवेश करते ही यह विवाद शुरू हुआ। दावेदारों की खींचतान के बीच जिला अध्यक्ष भी घसीटा गए। 

MP में चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर: UP के 12 मंत्रियों को उतारा मैदान पर, जानें ब्रजेश पाठक से दिनेश प्रताप तक किसे कहां मिली जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार रथ पर सवार होने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ। कांग्रेस नेता सुनील शर्मा और मितेंद्र दर्शन सिंह के बीच विवाद हुआ है। सुनील शर्मा को रथ से नीचे उतारने के बाद मितेन्द्र दर्शन के रथ पर सवार होने पर दोनों के समर्थकों के बीच जमकर विवाद हो गया। जिसके बाद सुनील शर्मा ने रथ के सामने साइड में खड़े होकर अपनी नाराजगी जताई। 

वहीं इधर रथ पर सवार मितेन्द्र दर्शन सिंह ने हाथ जोड़ कर रथ को आगे बढ़ने देने का आग्रह किया। जिला अध्यक्ष ने मितेन्द्र दर्शन सिंह को गाड़ी से उतरने के लिए कहा, तो वहीं सुनील शर्मा ने अपने समर्थकों को मुंह पर उंगली रखते हुए शांत रहने का इशारा किया। जिसके बाद दूसरी बार फिर किला गेट पर सुनील शर्मा और योगेंद्र तोमर के समर्थक उलझे। योगेंद्र तोमर के कार्यकर्ताओं ने रथ को घेरा। रथ पर चढ़कर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा का हाथ पकड़ लिया और किला गेट स्वागत मंच पर जबरदस्ती उतार दिया। 

MP हाईकोर्ट की नई बिल्डिंग का शिलान्यास: राष्ट्रपति बोलीं- न्यायपालिकाओं में भी बढ़नी चाहिए महिला भागीदारी, CM शिवराज ने कहा- नया भवन केस की पेंडेंसी को घटाने में करेगा मदद

ये पूरा घटनाक्रम ग्वालियर चंबल प्रभारी और एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव के सामने हुआ। विवाद के बाद सुनील शर्मा ,मितेन्द्र दर्शन सिंह और जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कहा कि घर में चार बर्तन होते हैं खटकते ही हैं,कोई विवाद नहीं हुआ है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मजबूत है। चुनाव का वक्त है तो दावेदारी के दौरान ऐसा होता ही रहता है। सभी एकजुट है और जिसको भी टिकट मिलेगा पूरी पार्टी उसके साथ खड़ी होगी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus