कुमार इंदर, जबलपुर। इंदौर-भोपाल के बाद अब संस्कारधानी जबलपुर में भी मेट्रो ट्रेन दौड़ेगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में इसका ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जबलपुर के नए फ्लाई ओवर ब्रिज का नाम रानी दुर्गावती ओवर ब्रिज होगा। सीएम ने कहा हमने जबलपुर को बड़ा कस्बा नहीं रहने दिया, सुंदर महानगर बनाया है। जबलपुर के साथ कांग्रेस ने जितना अन्याय,भेदभाव किया था उसे हम ब्याज सहित पूरा करके दे रहे हैं। 

कांग्रेस में गुटबाजी या गुंडई VIDEO: जन आक्रोश रैली के दौरान हुए विवाद से खड़े हुए सवाल ? दावेदारों की खींचतान में जिला अध्यक्ष को घसीटा

बता दें कि सोमवार सीएम ने यहां रोड शो किया और जबलपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के एक हिस्से का लोकार्पण भी किया। यह फ्लाई ओवर ब्रिज महानद्दा से एलआईसी तिराहे को जोड़ेगा। डेढ़ किलोमीटर लंबा ब्रिज 155 करोड़ की लागत से बना है। बताया जा रहा है कि यह प्रदेश का सबसे लंबा ओवर ब्रिज है। साल 2018 में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसका भूमिपूजन किया था। 

MP में चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर: UP के 12 मंत्रियों को उतारा मैदान पर, जानें ब्रजेश पाठक से दिनेश प्रताप तक किसे कहां मिली जिम्मेदारी

वहीं सीएम ने विधान सभा प्रत्याशी और सांसद राकेश सिंह को जबलपुर का विकास पुरुष बताया है। उन्होंने कहा देश का पहला जियोलॉजिकल पार्क 100 करोड़ से जबलपुर में बनेगा। मदन महल रेलवे स्टेशन का टर्मिनल 125 करोड़ से बनेगा। सीएम शिवराज ने कहा कि मदन महल के पहाड़ पर 500 करोड़ रुपए से ऐसा स्मारक बनाऊंगा कि पूरा हिंदुस्तान देखने आएगा।  सीएम ने कांग्रेस और बिना नाम लेते हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि 2003 तक बंटाधार ने तो कुछ भी नहीं किया। मेरे पास विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus