झांसी. दो ट्रकों की भीषण टक्कर से भयानक आग लग गई. हादसे में ट्रक सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति घायल है. सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया. आग बुझने के बाद गैस कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. साथ ही घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है. यह घटना झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाइवे पर हुई.

जानकारी के मुताबिक, झांसी से कानपुर की ओर एक ट्रक गिट्टी भरकर जा रहा था. ट्रक जब झांसी जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र में बाईपास पहुंचा तभी चालक को नींद आ गई और वह ट्रक से संतुलन खो बैठा. इससे पहले कि वो ट्रक को कंट्रोल कर पाता, वह विपरीत दिशा में चला गया और सामने से आ रहे बालू से भरे ट्रक से टकरा गया. टक्कर होने के बाद दोनों ट्रक में भीषण आग लग गई. गनीमत ये रही कि एक ट्रक में सवार दो लोग कूद गए. इनमें से एक घायल हुआ है. जबकि, दूसरे ट्रक में सवार दोनों युवक फंसे रह गए.

इसे भी पढ़ें – छात्रा से ब्वाॅयफ्रेंड ने किया रेप, बनाया अश्लील Video, डिलीट करने के बदले की 10 लाख की डिमांड, इस नेता और उसके बेटे पर केस दर्ज

सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग आग को बुझाने का प्रयास किया. दमकल की 4 गाड़ियों की मदद से आग को बुझाया गया. आग बुझने के बाद पता चला कि गिट्टी से भरे ट्रक में सवार दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. गैस कटर से काटकर ट्रक में फंसे शवों को बाहर निकाला गया.

देखिए वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक