शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एमपी में चुनावी दौरा होने वाला है। 1 अक्टूबर को अमित शाह राजधानी भोपाल आएंगे। यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में करीब 3 घंटे तक बैठक लेंगे। जिसमें चुनावी रणनीति और संगठन के कामकाज पर चर्चा करेंगे।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे लगातार बन रहे हैं, तो वहीं अमित शाह भी एमपी में अपनी पकड़ मजबूत करते जा रहे है। एमपी में भाजपा को जीत दिलाने के लिए अमित शाह ने खुद कमान संभाल रखी है। इसी सिलसिले में एक बार फिर वे भोपाल आ रहे हैं।

MP BJP मिशन 2023ः महिलाओं से घर तक, घर के हर मतदाता तक पहुंचने का स्पेशल प्लान, UP के दिग्गज प्रचार के साथ संभालेंगे संगठन की जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार अगले महीने अक्टूबर में 1 तारीख को अमित शाह भोपाल आएंगे। इस दौरे को लेकर प्रदेश संगठन व्यवस्थाओं में जुट गया है। अमित शाह भोपाल में कई संगठनात्मक बैठको में भाग लेंगे। वहीं भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होने पर विधानसभाओं से आया फीडबैक भी लेंगे।

Big Breaking: MP में केएस ग्रुप के घर और फैक्ट्री समेत विभिन्न ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह सुबह 11:30 बजे भोपाल पहुचेंगे। यहां वे करीब तीन घंटे रुकेंगे। इस दौरान वे पार्टी कार्यालय में ही अलग अलग बैठके लेंगे। इनमें शाह के साथ ही पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। आचार संहिता लगने के पहले हो रहे शाह के इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus