भुवनेश्वर. एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामना है. जहां पिता ने अपनी ढाई साल की बच्ची को लेकर नदी में छलांग लगा दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. रेस्क्यू टीम पिता-पुत्री की तलाश कर रही है. हालांकि, अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

बता दें कि, पिता ने अपनी ढाई साल की बेटी के साथ बैतरणी पुल से नदी में छलांग लगा दी. यह घटना भद्रक जिले के भंडारीपोखरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अखुआपदा बैतरणी पुल की है. घटना को देखने वालों का कहना है कि, चंदन साहू अपनी नाबालिग बेटी को लेकर मोटरसाइकिल से आए और बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे पुल पर रुके. वहां चंदन ने बाइक, मोबाइल और जूते रख दिए और बेटी को लेकर नदी में कूद गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और दमकल वाहिनी को दी. दमकल वाहिनी टीम मौके पर पहुंचकर आस-पास खोजबीन की, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला.

जानकारी के अनुसार, देर रात हो जाने से नदी में खोजबीन नहीं हो सकी थी. ऐसे में आज सुबह पुन: दमकल टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन कर रही है.

1 महीने पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या

चंदन की पत्नी ने एक महीने पहले आत्महत्या किया था. अब किस परिस्थिति में बाप-बेटी नदी में कूदे, वह पता नहीं चल पाया है. पारिवारिक कलह के लिए ऐसी घटना होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें