हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक तालाब के पास खून से सनी हुई लाश मिली है। सूचना मिलते ही द्वारकापुरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई है।

MP कांग्रेस ने तय किये 150 उम्मीदवार: अक्टूबर के पहले हफ्ते आएगी पहली सूची, देखें प्रत्याशियों के नाम

यह पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तालाब के पास एक खून से सनी हुई लाश पड़ी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम सुनील बताया गया। मृतक पेशे से ताला चाबी बनाने का काम करता था। वहीं उसका विवाद क्षेत्र में ही रहने वाले कुछ लोगों से चल रहा है। जिसके बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उन्होंने इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया है।

3517 करोड़ की मोरंड-गंजाल सिंचाई परियोजना का भूमिपूजन: CM शिवराज बोले- 10 तारीख मतलब लाड़ली बहना दिवस, कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- रोतेला मुख्यमंत्री अच्छा लगता था क्या ?

वहीं युवक की हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने उसका गला काटा और उसकी आंखें फोड़ कर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया। साथ ही पहचान छुपाने के लिए सिर को भी पत्थर से कुचलकर तालाब के पास फेंक दिया। वहीं जब आज सुबह लोग मौके पर पहुंचे तो पूरे ही मामले का खुलासा हुआ।

बता दें कि, मृतक की तीन बहन और चार भाई हैं। वही इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर शराब की बोतल व अन्य सामान भी पुलिस ने बरामद किए। जिसके बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मृतक जिन लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया। वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus