रायपुर. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के गदर वाले बयान पर डिप्टी सीएम टीएस बाबा ने निशाना साधा है. टीएस बाबा ने कहा, गदर का भी आनंद लेंगे, फिल्म का तो सभी ने मजा लिया. बीजेपी के सांसदों को टिकट देने को लेकर TS सिंहदेव ने कहा, वह सांसद उतारें हम मुख्यमंत्री उतार रहे हैं. दोनों टीमें मैदान में उतर रही हैं. जो बेहतर प्रदर्शन करेगा, जो अच्छा खेलेगा, वह जीतेगा.

कांग्रेस के संभावित नामों पर बाबा ने कहा, 90 सीटों का परीक्षण हो गया. कुछ जगह पर सिंगल नाम जाएंगे. पैनल की बात नहीं है. कुछ में दो नाम जा सकते हैं, कुछ में तीन. तीन से अधिक की मुझे उम्मीद नहीं है. 1 अक्टूबर को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, उसके बाद रिपोर्ट तैयार कर इलेक्शन कमेटी को सौंपेंगे.

वहीं अंतर्कलह की स्थिति पर बाबा ने कहा, मुझे नहीं लगता ऐसी स्थिति होगी. एक प्रक्रिया है, जिसमें संतुलित और परिपक्वता से लोग भाग ले रहे हैं.

महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर टीएस बाबा ने कहा, लक्ष्य में लेकर चलना है कि महिलाओं को टिकट देंगे. लोकसभा में दो टिकट दिया जा सकता है. उससे ज्यादा भी हो सकता है और उससे कम भी. ऐसा नहीं है कि, दो ही टिकट मिलेगा. कैंडिडेट्स अच्छे हैं तो दो से ज्यादा भी खड़ा किया जा सकता है.


छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें