कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े गैंगवार हुई। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग होने से गोली लगने से दो लोग घायल हुए हैं। इसके साथ ही एक राहगीर भी गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ है। करीब आधा घंटे तक बीच सड़क पर उत्पात मचता रहा और पुलिस नदारत रही। इस दौरान आरोपियों ने भागते समय खड़ी गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी फायरिंग करते हुए नजर आए हैं।

घटना ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के महिला थाने के सामने स्थित डफरिन सराय की है। जहां श्री मारुति कोरियर सर्विस के सामने 5 से 6 युवक आपस में झगड़ते हुए पहुंचे और एक दूसरे पर फायरिंग करना शुरू कर दी। इस बीच आपस में झगड़ रहे युवकों में से एक युवक खुद के बचाव में गोली लगने के बाद कोरियर सर्विस की दुकान में बचने के लिए घुसा तो दूसरे आरोपी ने बाहर से फायरिंग कर दी।

MP में दलित बाप-बेटों से दबंगईः बदमाशों ने जमीन पर घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल, FIR दर्ज

इस दौरान कोरियर सर्विस की दुकान में घुसा युवक भी अंदर से फायरिंग करता नजर आया। इस पूरे घटनाक्रम में पास के एक नाश्ता सेंटर पर नाश्ता करना पहुंचे एक राहगीर भी गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ है। तकरीबन 30 से 40 मिनट तक बीच सड़क पर जमकर उत्पात होता रहा और पुलिस पूरी तरह नदारत रही।

वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटने का मामला: ग्वालियर और राजगढ़ में धरना प्रदर्शन, एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है फायरिंग की इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिले हैं। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। माना जा रहा है की आपसी रंजिश और गैंगवार के चलते फायरिंग की यह घटना हुई है और घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus