रायपुर. रोटरी क्लब आफ रायपुर डिवास की ओर से स्कूली बच्चों के लिए ‘फन रन’ का आयोजन एक अक्टूबर को राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद स्टेडियम कोटा में किया गया है. इस आयोजन में कई सारे एक्टिविटीज होंगे. प्रथम आने वाले बच्चे को एक ग्राम सोने का मेडल, दूसरे को 10 ग्राम चांदी का मेडल और तीसरे स्थान आने वाले को 5 ग्राम चांदी का मेडल दिया जाएगा.

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए चेयरपर्सन शुभम बरडिया, श्वेता बेगानी व प्रियंका पगारिया ने बताया कि स्कूली बच्चों को पढ़ाई के साथ अन्य एक्टिविटीज के बारे में भी जानकारी होना चाहिए. 2 से 15 साल के बच्चों के लिए पांच अलग-अलग कैटेगरी रखे गए हैं, लेकिन छोटे बच्चों (जैसे 2-3 साल) को अपने पैरेंट्स के साथ शामिल होने की छूट रहेगी. बड़े बच्चे स्वयं शामिल रहेंगे. ’फन रन’ के मुख्य प्रायोजक अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स (कोतवाली चैक) हैं. ’फन रन’ में शामिल होने वालों के लिए पंजीयन शुल्क 2-3 साल तक के बच्चों के लिए 1200 रुपए व इनसे बड़े उम्र 15 साल वालों तक के लिए प्रति बच्चे 1000 रुपए रखा गया है, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि आकर्षक गिफ्ट हैंफर्स इन बच्चों को रिटर्न मिलेगा.

कार्यक्रम सुबह 6.30 बजे से प्रारंभ हो जाएगा, जो अलग-अलग समय में आगे संचालित होता रहेगा. इस आयोजन के स्पांशर अन्जनेय यूनिवर्सिटी, को-स्पांशर रजत बिल्डर्स, को-पावर्ड बैक एनएचएमएमआई हैं. क्लब के प्रेसीडेंट रिची अग्रवाल और सेक्रेटरी शैलजा जैन एंव उनकी पूरी टीम ’फन रन’ आयोजन को सफल बनाने में लगी हुई हैं.

फूड स्टाल, गेम स्टाल और जुम्बा का भी ले सकेंगे आनंद

चेयरपर्सन ने बताया कि पांचों कैटेगरी में प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार दोनों लड़का और लड़कियों को अलग-अलग मिलेगा. मतलब पूरे 30 सोने चांदी के पदक दिए जाएंगे. प्रथम को मिलेगा एक ग्राम सोने का मेडल, दूसरे को 10 ग्राम चांदी का मेडल व तीसरे स्थान आने वाले को 5 ग्राम चांदी का मेडल दिया जाएगा. सभी पार्टिसिपेट को गिफ्ट हेंफर्स व सर्टिफिकेट दिए जाएंगे. ’फन रन’ में मेपिंग सिस्टम पूरी तरह पारदर्शी होगा. इसके अलावा फूड स्टाल, एक्टिविटी स्टाल,गेम स्टाल व जुम्बा अतिरिक्त आकर्षण होंगे, जहां लोगों को एक अलग ही आनंद की अनुभूति मिलेगी.