PM Modi visit to Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बिलासपुर जिले के साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का समापन करेंगे. इसके साथ ही पीएम रोड शो कर एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा और जशपुर से शुरू हुई जो सभी 90 विधानसभा में पहुंची. दोनों यात्रा का आज पीएम मोदी समापन करेंगे.

पीएम मोदी की सभा में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया जा रहा है. वहीं सुरक्षा को लेकर साइंस कॉलेज मैदान को सील किया गया है. इस मार्ग पर सुबह 10 बजे से छह घंटे तक भारी वाहनों की एंट्री बंद रहेगी.

विधानसभा चुनाव के लिहाज से बिलासपुर संभाग की 25 सीटों पर भाजपा की इस इवेंट के जरिये नजर होगी. दोपहर 2:20 बजे सेना के हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान पहुंचेंगे. हेलीपेड से सभास्थल तक होगा रोड शो, दोपहर 2:30 बजे पीएम मोदी सभा को करेंगे संबोधित, दोपहर 3:50 बजे बिलासपुर से रवाना होंगे. वहीं सुरक्षा के लिहाज से एडीजी, आईजी, डीआईजी और 10 आईपीएस सहित एएसपी और डीएसपी समेत 1200 से अधिक जवानों की ड्यूटी लगाई गई है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें