फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपनी फिल्म कि हिरोईन का तारीफ किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपने आपको बहुत मैच्योरिटी से हैंडल करती हैं. विवेक अग्निहोत्री ने ये भी कहा कि वो आलिया के काम के कायल हैं.

alia

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) बहुत ही कम बॉलीवुड स्टार्स की प्रशंसा करते हैं. वहीं, उन्होंने खुद को आलिया का फैन बताया और कहा, मैं आलिया को अपने घर की सदस्य की तरह मानता हूं और हमेशा उनके काम से प्रभावित रहता हूं. वो एक अभिनेत्री के तौर पर पिछले कुछ सालों में बेहद निखर गई हैं. उनके पास क्रिएटिव इंटेलीजेंस है इसलिए मुझे उनकी ग्रोथ पसंद है और वो पब्लिक में जैसे खुद को पेश करती हैं, वो काबिले तारीफ है. Read More – इस मंदिर में Paralysis मरीज हो जाते हैं ठीक, बताए गए इन उपायों का करना होता है पालन …

उन्हेंने आगे कहा कि- जब भी कोई डिस्कशन होता है मैं उनके बारे में कोई निगेटिव बात नहीं सुन सकता हूं. आलिया इस बात का बेहतरीन उदाहरण हैं कि एक एक्टर को कैसे मैच्योर होना चाहिए.

अल्लू अर्जुन और कृति सैनन की भी तारीफ की

विवेक ने पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की भी तारीफ की. बता दें कि आलिया और अर्जुन दोनों ने ही इस साल बेस्ट एक्टर (मेल और फीमेल) का नेशनल अवॉर्ड जीता है. आलिया को जहां गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ये अवॉर्ड मिला है. वहीं, अल्लू ने फिल्म पुष्पा के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है. कृति सैनन ने भी आलिया के साथ फिल्म मिमी के लिए बेस्ट फीमेल एक्टर का अवॉर्ड जीता है जिनकी भी विवेक अग्निहोत्री ने तारीफ की. Read More – Sana Khan ने Rakhi Sawant पर साधा निशाना, कहा- इस तरह के ड्रामा पर …

वो बोले-मैंने और पल्लवी जोशी ने मिमी देखी और हमें लगा कि कृति ने मेच्योर और बेहतरीन परफॉरमेंस दी है.बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में वो फिल्म द वैक्सीन वॉर लेकर आए हैं जिसमें कोरोनाकाल के दौरान वैक्सीन बनने के मुद्दे को उठाया गया है.