पंजाब में विधायक सुखपाल सिंह खेहरा की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस भगवंत मान सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने एक बार फिर आप सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार राज्य को एक पूर्ण पुलिस राज्य में बदल रही है. जहां असहमति की आवाजों का बेरहमी से गला घोंटा जा रहा है. जन प्रतिनिधियों के लोकतांत्रिक अधिकारों का सरासर उल्लंघन किया जा रहा है.


कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने आगे लिखा कि सीआईए स्टाफ फाजिल्का ने वरिष्ठ कांग्रेस नेतृत्व के एक प्रतिनिधि को गिरफ्तार विधायक सुखपाल सिंह खेहरा से मिलने की अनुमति नहीं दी. हाल ही में ट्विटर पर विधायक सुखपाल सिंह खेहरा ने आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से स्पष्टीकरण मांगा था. उनसे पूछा था कि वो कैसे अपनी नवविवाहित पत्नी परिणीति चोपड़ा को 4 कैरेट हीरे की अंगूठी का उपहार में देने में कामयाब रहे.

https://twitter.com/Partap_Sbajwa/status/1707726011281060157/photo/1

क्योंकि 2020-21 आईटीआर के मुताबिक उनकी आय सिर्फ 2.44 लाख है. ऐसा लगता है कि इसी बात ने आप सरकार को सबसे ज्यादा परेशान किया है. जवाबदेह होने के बजाय, AAP सरकार ने उनकी आवाज़ को सबसे कठोर तरीके से दबाने का प्रयास किया और प्रतिशोध की राजनीति का सहारा लिया.