पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की गिरफ्तारी के लिए विजिलेंस की अलग-अलग टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक विजिलेंस मनप्रीत बादल को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीँ फगवाड़ा में तड़के सुबह विजिलेंस टीम द्वारा अकाली दल के सीनियर नेता जरनैल सिंह वाहिद के घर रेड मारी गई।

सूत्रों अनुसार मनप्रीत बादल दिल्ली में छिपे हो सकते है, जिसके तहत अब विजिलेंस द्वारा रेड मारने की तैयारी की जा रही है। पता चला है कि मनप्रीत दिल्ली में किसी सियासी नेता के घर हो सकते है। बता दें कि कल विजिलेंस द्वारा मनप्रीत बादल की गिरफ्तारी को लेकर उनके चंडीगढ़ स्थित रिहायश में छापेमारी की गई थी।

Former Punjab Finance Minister Manpreet Singh Badal

आपको बता दें कि बठिंडा में संपत्ति खरीद में अनियमितता के मामले में मंगलवार को कोर्ट ने मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

अकाली दल के सीनियर नेता जरनैल सिंह वाहिद के घर रेड

फगवाड़ा में तड़के सुबह विजिलेंस टीम द्वारा अकाली दल के सीनियर नेता जरनैल सिंह वाहिद के घर रेड मारी गई। इस दौरान टीम द्वारा अकली नेता, उसकी पत्नी और बेटे को हिरासत में लिया गया। जानकारी के अनुसार होशियारपुर रोड पर सुबह उनकी कोठी वाहिद विला में भारी गिनती में पुलिस फोर्स के साथ विजिलेंस की टीम ने रेड की। फिलहाल तीनों को कहां लेकर जाया गया, इस बारे ना तो कोई अधिकारी बोलने को तैयार है ना ही अकाली दल की लीडरशिप को इस बारे पता। फिलहाल जांच जारी है।