भुवनेश्वर. ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी सरकार को ’10 में से 8′ रेटिंग दिया था. अब राज्य भाजपा और कांग्रेस ने बीजद सरकार को शून्य रेटिंग दी है. रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान, पटनायक ने प्रधान मंत्री की सराहना की थी और उनकी सरकार को विदेश नीति और गरीबी उन्मूलन की दिशा में काम के लिए 10 में 8 नंबर दिए थे.

भाजपा के विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने कहा “मुख्यमंत्री को उनके समग्र प्रदर्शन के लिए पीएम को 10 में से 10 अंक देना चाहिए. हालांकि, मैं पटनायक को उनकी सर्वांगीण विफलता के लिए शून्य देना चाहूंगा. पीएम का शासन भ्रष्टाचार मुक्त है.” जबकि पटनायक सरकार गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.”

वहीं कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने कहा कि वह राज्य और केंद्र दोनों सरकारों को “बड़ा शून्य” देंगे. उन्होंने आरोप लगाया है कि दोनों ही सरकार ने अपने घड़े भरने के अलावा लोगों के लिए कुछ नहीं किया है.

दूसरी ओर बीजद विधायक शशि भूषण बेहरा ने कहा कि नवीन पटनायक को मिश्रा और बाहिनीपति जैसे लोगों से रेटिंग की आवश्यकता नहीं है. बेहरा ने कहा, “ओडिशा के लोगों ने लगातार पांच बार मुख्यमंत्री बनाकर नवीन पटनायक की सरकार को पूरे अंक दिए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें