हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिला जेल में बंद कैदी की तबीयत बिगड़ने और जिला अस्पताल से इंदौर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। कैदी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। घटना को लेकर परिजन और सामाजिक लोगों ने शराब दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। दुकान को आग के हवाले कर दिया। मारपीट से एक व्यक्ति घायल हो गया। देर रात तक माहौल तनावपूर्ण रहा। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी और जवान तैनात है।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक रवि को आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। मौत से पहले आरोपी युवक ने जेल अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोपी रवि पिता गजानन पाल उम्र 23 वर्ष है। मौत के बाद आक्रोशित परिजनों के साथ सामाजिक लोग बड़ी संख्या में खरगोन कोतवाली थाना पहुंचे। देर रात को आक्रोशित लोगों ने शहर के डायवर्सन रोड शराब दुकान पर जमकर तोड़फोड़ कर दी। शराब ठेकेदार के मैनेजर आफिस में भी तोड़फोड़ की गई। शराब दुकान पर भीड़ ने पथराव कर दिया।

Read more- MP मॉर्निंग न्यूजः सीएम शिवराज देंगे दो सौगात, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का जबलपुर दौरा, BJP केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में बैठक, खेल महाकुंभ का आगाज, आज अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस

मैनेजर और शराब दुकान संचलाकों ने अपने बचाव के लिए हवा फायरिंग भी की थी। तनाव को देखते हुए पुलिस ने कमान संभाली और स्थिति को नियत्रंण में किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर घटना के बाद दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर समाजजनों ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया है। मृतक युवक के शव का इंदौर के एमवाय अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल की मौजूदी में पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी भी होगी। परिजन खरगोन से इंदौर पहुंच गए है।

Read more- पॉवर गॉशिपः मंत्रीपुत्र को अभी भी उम्मीद..ममता के कदम से छोटे राजा खुश..आने लगे समीकरण वाले फोन..जबरन की न से कई की नींद हराम..कॉल सेंटर, करोड़ों का खेल और फर्जी कॉल, माननीय को भनक नहीं..चर्चा जोरों पर है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus