शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में गणेश प्रतिमा चल समारोह (झांकी विसर्जन) के दौरान बड़ा हादसा हो गया। झांकी को लेकर जा रहे ट्रैक्टर में करेंट फैलने से 3 युवक झुलस गए, जिसके बाद युवकों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 2 युवकों की मौत हो गयी। वहीं शहर के दुर्गा चौक में युवकों के बीच चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर की झांकी में लगा लोहे का पाइप का फ्रेम पंडाल के पास ही मौजूद ट्रांसफार्मर के संपर्क में आ गया जिससे करेंट फैल गया था। करेंट फ्रेम से सटकर बैठे 3 युवक झुलस गए। इस हादसे के बाद झुलसे युवकों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया, जहां दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। दुर्घटना में मृत युवकों के नाम संजय चौरे और राहुल ठाकुर बताए गए हैं।

जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, कारण अज्ञात

चाकूबाजी में एक युवक की मौत

उधर शहर के छोटे तालाब के पास देर रात दुर्गा चौक में युवकों में आपसी विवाद के बाद हुई चाकूबाजी में 3 युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद उसके साथियों ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थित को नियंत्रित किया। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read more- पॉवर गॉशिपः मंत्रीपुत्र को अभी भी उम्मीद..ममता के कदम से छोटे राजा खुश..आने लगे समीकरण वाले फोन..जबरन की न से कई की नींद हराम..कॉल सेंटर, करोड़ों का खेल और फर्जी कॉल, माननीय को भनक नहीं..चर्चा जोरों पर है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus