चंकी बाजपेयी, इंदौर। शहर के कनाड़िया इलाके में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार में सवार छह स्टूडेंट भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 19 वर्षीय युवती और एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक घटना रात दो -ढाई के लगभग ओशियन मोटर्स के पास बिचौली मर्दाना इलाके के यहां पुल की है। जहां तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में स्टूडेंट समृद्वि(19) पुत्री यश भंडारी निवासी झालरा पल्टन और उत्कर्ष सोनी की मौत हो गई। जबकि हादसे में जयंत, कुश, सोनी, रूचि घायल हो गए। सभी को स्थानीय लोगों ने कार से बाहर निकाला और रात में एंबुलेस की मदद से एमवाय अस्पताल भिजवाया। यहां से उनहें अलग अलग अस्पताल भेजा गया है।

Read more-  Big Breaking: जनपद पंचायत अध्यक्ष ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, कारण अज्ञात

सभी स्टूडेंट पब में पार्टी करके बाहर निकले थे और बायपास पर खाना खाने गए थे। जानकारी के मुताबिक युवक युवती तेजाजी नगर इलाके में जसपाल ढाबे पर खाना खाने गए। इसके बाद देर रात वहां से निकले। ब्रिज के यहां एक ट्राले को ओवर टेक करने के दौरान सामने उनकी गाड़ी ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। हादसे के दौरान कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जहां बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस और आम लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही छात्रों के परिजनों को जानकारी दे दी है। जानकारी मदन सिंह कुशवाह सहायक उप निरीक्षक थाना कनाड़िया ने दी।

Read more- Breaking: भोपाल में दो युवकों ने देर रात तालाब में लगाई छलांगः एक ही मौके पर ही मौत, दूसरे की तलाश जारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus