Punjab News: बरनाला पहले नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. पीड़ित लड़की जब बालिग हुई तो आरोपी ने उससे कोर्ट मैरिज कर ली. लेकिन शादी करने के बाद उसे धोखा दिया और टालमटोल की. पुलिस ने आरोपी पर नाबालिग से दुष्कर्म करने और धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस स्टेशन धनौला के थानेदार बलविंदर सिंह के मुताबिक, पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर गुरविंदर निवासी धनौला पर पर्चा दर्ज किया है. पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि, जब वह 17 साल की थी तो आरोपी उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता था. जब वह बालिग हुई तो आरोपी ने उसके साथ कोर्ट में शादी कर ली, लेकिन फिर भी उसे धोखे में रखा. आरोपी उसे अपने घर नहीं लेकर जाना चाहता था और उसके साथ हमेशा टालमटोल करता था. इसके चलते उसने पुलिस को शिकायत की.

वहीं पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर पर्चा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. जल्दी उसे गिरफ्तार करके इसकी कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा. कोर्ट मैरिज करने के बाद अब आरोपी अपने घर नहीं ले जा रहा जो कानून का उल्लंधन है. सख्त कार्रवाई होगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें