Air India New Uniform: टाटा समूह की एयरलाइन एयर इंडिया के कर्मचारी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन ड्रेस में नजर आएंगे. एयर इंडिया ने फैशन डिजाइनर के साथ समझौता किया है, जिसके चलते 10 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स को स्टाइलिश दिखने वाली ड्रेस मुहैया कराई जाएंगी. इस साल के अंत तक कर्मचारियों को नई डिजाइन की ड्रेस उपलब्ध कराने की योजना है.

एयरलाइन ने कहा कि चल रहे आधुनिकीकरण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में केबिन क्रू और अन्य कर्मचारियों सहित फ्रंटलाइन पर काम करने वाले 10,000 से अधिक एयर इंडिया कर्मचारियों के लिए नई वर्दी डिजाइन की जाएगी. नई यूनिफॉर्म को स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देने के लिए एयर इंडिया ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की है.

मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम ने एयर इंडिया के फ्रंटलाइन स्टाफ से मुलाकात की, उनकी विशिष्ट जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने के लिए उनके साथ चर्चा और उपयुक्त सत्र आयोजित किए और परियोजना की शुरुआत की. एयरलाइन ने कहा कि एयर इंडिया के कर्मचारियों के लिए नई वर्दी 2023 के अंत तक उपलब्ध कराई जाएगी.

एयर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा कि एयरलाइन हमारे ब्रांड, हमारी विरासत और हमारी संस्कृति के तत्वों को एयरलाइन वातावरण की अनूठी आवश्यकताओं के साथ जोड़ने के लिए मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम के साथ मिलकर काम कर रही है, जिससे हमें उम्मीद है कि यह एक ताज़ा होगा. और रोमांचक नया रूप जो समर्थन और प्रतिनिधित्व करता है.

आपको बता दें कि इससे पहले 1 सितंबर को भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने कुछ शर्तों के साथ टाटा एसआईए एयरलाइंस के एयर इंडिया में विलय को मंजूरी दे दी थी.