दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की है। यात्रा आज रविवार को नरसिंहपुर जिला पहुंची। यात्रा के दौरान प्रभारी अजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने बताया कि पितृ पक्ष के बाद विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों को अभी 15 दिनों का इंतजार करना पड़ेगा।

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा आज नरसिंहपुर पहुंची थी। इस दौरान यात्रा के प्रभारी व पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और यात्रा सह प्रभारी संजय कपूर ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया। अजय सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी के हर एक नेता ने मन बना लिया है और सौगंध खाई है कि टिकिट किसी को भी मिले कोई गुटबाजी नहीं करेगा।

सांसद और केंद्रीय मंत्री भाजपा का आखिरी अस्त्र

भाजपा ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब तक तीन लिस्ट जारी कर दी है जिसमें सांसद और केंद्रीय मंत्रियों के नाम शामिल हैं। इस पर अजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव की बात और होती है, विधानसभा चुनाव अलग अंदाज में होता है। लाखों वोट छोड़िये हजारों वोट पर आ गए हैं। सांसद और केंद्रीय मंत्री को क्या उतारने की जरुरत आखिरी अस्त्र है उनका। हालत इतनी गंभीर हो चुकी है।

जन आशीर्वाद यात्रा को बताया सरकारी यात्रा

अजय सिंह ने इस दौरान भाजपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा को सरकारी यात्रा बताया। उन्होंने जन आक्रोश यात्रा में उमड़ रहे जन सैलाब को जनता का आक्रोश बताया। अजय सिंह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं।

बीजेपी के चार सांसद और तीन केंद्रीय मंत्री उम्मीदवार

हाल ही में भाजपा ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी जिसमें पार्टी के चार सांसद और तीन केंद्रीय मंत्रियों के नाम शामिल हैं। वहीं इसके अगले दिन पार्टी ने छिंदवाड़ा जिले के अनुसूचित जनजाति (एसटी) आरक्षित अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए सूची की घोषणा कर दी। बीजेपी ने इस सीट से मोनिका बट्टी को मैदान में उतारा है। वह हाल ही में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई हैं।

Read more- पॉवर गॉशिपः मंत्रीपुत्र को अभी भी उम्मीद..ममता के कदम से छोटे राजा खुश..आने लगे समीकरण वाले फोन..जबरन की न से कई की नींद हराम..कॉल सेंटर, करोड़ों का खेल और फर्जी कॉल, माननीय को भनक नहीं..चर्चा जोरों पर है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus