कुछ दिन पहले सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी. अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. एक बांग्लादेशी महिला भारत के एक युवक के साथ टिकटाॅक पर बात करते-करते दिल दे बैठी. वह अपने मोहब्बत को पाने के लिए देश की सीमा पारकर अपने तीन बच्चों के साथ इंडिया पहुंच गई.

यूपी के श्रावस्ती इलाके में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसा मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. महिला बांग्लादेश की रहने वाली है. जब महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंची तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

इसे भी पढ़ें – खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, चार झुग्गियां जलकर खाक, मची चीख-पुकार

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भारत और नेपाल सीमा पर स्थित भरथा रोशन गढ़ गांव की है. दिलारुबा नाम की महिला का टिकटॉक के जरिए एक लड़के से प्यार हुआ था. प्रेमी का नाम अब्दुल करीम बताया जा रहा है. जब दिलारुबा बांग्लादेश से सीमा पार कर भारत पहुंची तो उसे अब्दुल के बारे में सच्चाई का पता चला. अब्दुल पहले से शादीशुदा था, इसी वजह से दिलारुबा ने आपत्ति जताई. बांग्लादेशी महिला के गांव में आने की खबर फैलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई, तो उसने पासपोर्ट और वीजा सहित वैध दस्तावेज पेश किए.

इसे भी पढ़ें – Seema Haider: सीमा हैदर ने PM मोदी, CM योगी और मोहन भागवत को भेजी राखी, रक्षाबंधन को लेकर कही ये बात

दिलारुबा के पास पर्यटक वीजा है. पुलिस हिरासत के दौरान महिला ने यह भी बताया कि अब्दुल से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. दिलारुबा ने बताया कि वह बांग्लादेश के राजशाही जिले की रहने वाली हैं. उसकी अब्दुल से मुलाकात टिकटॉक के जरिए हुई थी. यहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसम खाई. हालांकि, जब दिलारुबा अब्दुल के घर पहुंची तो उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है. अब्दुल की पत्नी ने भी पूरे हालात पर कड़ी आपत्ति जताई है.

इसे भी पढ़ें – सीमा हैदर का पति बोला- शक्ल देखी है, एक्ट्रेस बनेगी वो, जैसी वो…ऐसा ही अमित

बता दें कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ करीब तीन महीने पहले पाकिस्तान से भारत पहुंची थीं. अपने प्रवास के दौरान उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के रहने वाले सचिन मीना से हुई, उनका प्यार धीरे-धीरे इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने साथ जीने-मरने की कसम खा ली और वह अपने प्यार से दोबारा मिलने के लिए अवैध तरीकों से भारत में दाखिल हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक