रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश के धार जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां कानवन थाना अंतर्गत ग्राम भाटबामंदा में नदी में नहाने गए दो किशोर पानी में डूब गए है। हादसे के बाद से गांव में मातम का माहौल है। फिलहाल SDRF और गोताखोरों की टीम दोनों बच्चों की तलाश कर रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बदनावर एसडीओपी शेर सिंह भूरिया कानवन थाना प्रभारी रामसिंह राठोर भी मौके पर पहुंचे हैं। 

नशे में धुत युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग: तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, परिवार में झगड़े के बाद उठाया ये खौफनाक कदम

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार सुबह 9 बजे की बताई जा रही है। दोनों बच्चे घर में परिजनों को नहाने जा रहे है कहकर निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। जब काफी देर तक उनका कहीं पता नहीं चला तब खोजबीन करते परिजन नदी के पास पहुंचे। यहां घाट पर बच्चों के कपड़े दिखाई पड़े। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और SDRF ने नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया। फिलहाल दोनों बच्चों की तलाश जारी है।

MP में फिर गैंगरेप: महिला को अगवा कर रातभर किया दुष्कर्म, बेसुध हालत में खेत में छोड़कर भाग गए बदमाश

डूबने वाले बच्चों के नाम 19 वर्षीय अजय प्रताप पिता त्रिलोक प्रताप सिंह और दूसरे का नाम 16 वर्षीय निशु पिता भीष्मा प्रताप सिंह निवासी भाटबामंदा हैं। इसमें एक बालिग है। पिछले 4 घंटे से गोताखोरों की टीम बच्चों को ढूंढने का प्रयास कर रही है, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है। इधर घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है, वहीं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus