Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में एक से एक खतरों का सामना करते हुए कंटेस्टेंट अपनी जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं. अब जल्द ही आपको इसका ग्रैंड फिनाले देखने को मिलेगा और इसके साथ ही विनर भी सामने आ जाएगा. फिलहाल ऐश्वर्या शर्मा ने आधी जीत हासिल कर ली है और उन्हें टिकट टू फिनाले मिल चुका है.

शो में एक से एक कंटेस्टेंट देखने को मिले हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक टास्क भी दिया गया है. टास्क ऐसे थे कि लोगों के आंख से आंसू आ गए. अर्चना गौतम, शीज़ान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, निर्रा एम बनर्जी, सौंदस मौफ़कीर और अर्जित तनेजा शो के कंटेस्टेंट्स थे, जिनमें कुछ पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं.

क्या विनर ऐश्वर्या मार पाएंगी बाजी

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो ऐश्वर्या का नाम टॉप पर चल रहा है, ऐसा माना जा रहा है कि यह शो की विनर ऐश्वर्या शर्मा ही होगी. इसी के साथ ऐश्वर्या शर्मा इस सीजन की पहली फिनाले कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. उन्होंने टिकट टू फिनाले जीत लिया है और ग्रैंड फिनाले में एंट्री करने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. ऐश्वर्या के साथ और चार लोग फिनाले में परफॉर्म करेंगे. अब देखना है की यह ट्राफी किसके हाथ लगती है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें