Viral Video. सोशल मीडिया पर हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष ने ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी की. वह ट्रैफिककर्मी को धक्का दिया और मोबाइल छिनने की कोशिश भी की. वह पुलिस को कहा कि एसपी ट्रैफिक को फोन लगा, तू योगी को बुला, चालान कैसे काटा.

वायरल वीडियो यूपी के गाजियाबाद का बातया जा रहा है. हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी भैया और उनके समर्थकों ने धार्मिक चिन्ह गाड़ियों में इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया. जिसके बाद सरेआम बदसलूकी शुरू कर दी और कानून तोड़ने के बाद भी ग़ज़िआबाद पुलिस चुप्पी साधे बैठी है.

इसे भी पढ़ें – पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 ग्रामीणों की हत्या, जमीन को लेकर दो पक्षों में चल रहा था विवाद, पुलिस बल तैनात

बता दें कि हाल ही में पुलिस विभाग की वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री ने चालान अभियान चलाने का निर्देश दिया था. उसी के चलते धार्मिक निशान वाली गाड़ी का चालान करने पर हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी भैया और उनके समर्थकों ने पुलिस से बदसलूकी करना शुरू कर दी. साथ ही मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की और अभद्र तरीके से बात की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक