न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले पुलिस से लेकर सभी अधिकारियों की टीम मुस्तैद हो गई है। हर जिलों के पोस्ट पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। भारी संख्या में कैश लेकर जाने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। वहीँ इसी सिलसिले में अनूपपुर जिले में कार्यपालन मजिस्ट्रेट (FST) की टीम को एक बड़ी सफलता मिली है। चेकिंग के दौरान टीम ने तीन बाइक सवारों के पास से 5 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं।

तीनों युवक छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ जिले से बाइक में कैश लेकर अनूपपुर की ओर जा रहे थे। आरोपियों से पैसों के संबंध में पूछताछ की गई तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद सभी को थाना ले जाया गया जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है। पूरा मामला बिजुरी थाना क्षेत्र का है। 

Read more – क्या कमलनाथ नहीं लड़ेंगे चुनाव ? बहू को टिकट मिलने की अटकलें! VD शर्मा बोले- उनकी उम्र का सम्मान करता हूं

दरअसल, आने वाले महीनों में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को हैं। इसी सिलसिले में अवैध मादक पदार्थों के परिवहन पर रोकथाम के लिए सभी नाकों पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान बिजुरी थाना क्षेत्र के अन्तर्राज्यीय चेक पोस्ट मझौली छतई नाका के पास बाइक सवार तीन युवक बैग लेकर जा रहे थे। संदेह होने पर जब टीम ने युवकों को रोका और बैग की जांच की तो उनके पास से 5 लाख रुपए बरामद हुए। 

Read more – MP में फिर अबोध बच्ची से दरिंदगीः रिश्तेदार आरोपी आदतन अपराधी और तीन साल का सजा काट चुका है, मासूम जिला अस्पताल में भर्ती

युवकों से पैसों के संबंध में पूछताछ की गई लेकिन वे कोई जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद उन्हें थाने लाया गया। बिजुरी पुलिस युवकों इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि पैसों को कहां और किस उद्देश्य से ले जाया जा रहा था। जांच के बाद इस मामले में पुलिस बड़ा खुलासा कर सकती है। 

Read more – MP में बदमाश बेखौफ: जुआ फड़ में विवाद के बाद पत्थर पटक कर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus