हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों मैदान में उतरकर जमकर मेहनत करने में जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हाल-चाल तेज हैं। 

रायसेन के बेगमगंज पहुंचे CM: करोड़ों के विकास कार्यों का किया शिलान्यास, 4 अक्टूबर को जारी होगी लाडली बहना योजना की किस्त

मैदान में बीजेपी ने चार सांसद और तीन केंद्रीय मंत्री को उतार दिया है। जिन सीटों पर सांसद और केंद्रीय मंत्रियों को उतारा है। वे सभी सीटे मध्य प्रदेश में चर्चाओं का विषय बनी हुई है। दूसरी ओर जिन सीटों पर बीजेपी के नेताओं को जीत का भरोसा था। उन सीटों पर भी अब बीजेपी के नेताओं की नींद उड़ी हुई नजर आ रही है।

सांवेर विधानसभा से मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे चिंटू सिलावट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह क्षेत्र की जनता को कलश बांट रहे हैं और कलश बांटने के समय संकल्प दिला रहे हैं कि मंत्री तुलसी सिलावट को सांवेर विधानसभा से विजय बनाएंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में मदद करेंगे। हालांकि इस वायरल वीडियो लल्लूराम डॉट कॉम पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि भाजपा नेताओं की नींद उड़ी हुई है। जिसके लिए अब वह जनता को संकल्प दिलाकर कसम खिला रहे हैं। लेकिन जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी को जमीन दिखाने में पीछे नहीं रहेगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus