CG Election 2023: आम आदमी पार्टी ने अपने विधानसभा प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में आप ने कुल 12 प्रत्याशियों का नाम शामिल है. पार्टी ने इससे पहले जो उम्मीदवारों की घोषणा की थी उस पहली सूची में 10 प्रत्याशियों का नाम शामिल था. बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरी है. दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आप का छत्तीसगढ़ में फोकस है.

आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों के दूसरी लिस्ट में कुल 12 नाम शामिल हैं. जिसमें प्रतापपुर से राजाराम श्याम, सारंगढ़ से देव प्रसाद कोशले, खरसिया से विजय जायसवाल, कोटा से पंकज जेम्स, बिल्हा से जसवीर सिंह, बिलासपुर से डॉ. उज्जवला कराडे, मस्तूरी से धर्मदास भार्गव, रायपुर ग्रामीण से तरुण वैध, रायपुर पश्चिम से नंदन सिंह, अंतागढ़ से संतराम सलाम केशकाल से जुगल किशोर दिशा और चित्रकूट से बोमाडा राम मांडवी को आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

देखिये प्रत्याशियों की सूची-

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें