Punjab News: मोगा. मुंहबोले मामा की नशे की गोलियां खिलाकर नाबालिग भांजियों से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ितों की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना सिटी-1 पुलिस के मुताबिक, एक गांव में रहने वाली 13 साल की लड़की ने बताया कि वह 9वीं कक्षा में पढ़ती है. उनका कहना है कि नरेश कुमार सिटी लैब चलता है, जिसकी सिटी लैब की एक ब्रांच गांव में है. जान-पहचान होने के चलते नरेश अक्सर घर आता-जाता था. बच्चे उसे मामा कहकर बुलाते थे.

मामा नरेश कुमार उसे और उसकी बहन को अक्सर अपने जीरा रोड स्थित घर पर ले जाता था. रात को दोनों को अपने साथ कमरे में सुलाने से पहले वह ताकत की गोली बताकर गोली दिया करता था, जिसे खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो जाती थीं, जिसके बाद आरोपी दुष्कर्म करता था. अगले दिन सुबह लड़कियों को कुछ गलत होना महसूस होता था.

29 सितंबर को वह और उसकी छोटी बहन नरेश के पास थीं. वह रात को पुरानी सब्जी मंडी में रामलीला दिखाने के लिए लेकर गया और रात 12.30 बजे घर आ गए. नरेश ने उनको कॉफी पीने को दी. छोटी बहन बेहोश हो गई, पर दूसरी बहन ने कॉफी फेंक दी. बाद में नरेश ने उसके साथ रेप किया. दोनों बहनों ने मां को आपबीती बताई. मां की शिकायत पर पुलिस ने नरेश पर केस दर्ज कर लिया है. एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया कि आरोपी नरेश को 1 दिन का रिमांड मिला है. दोनों लड़कियों का मेडिकल कराया गया है.