रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्वीटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) की बिलासपुर से रायपुर तक रेल यात्रा को दिखाया को गया है. राहुल गांधी के साथ इस ट्रेन के कोच में कई बच्चे भी यात्रा कर रहे हैं और राहुल गांधी उनसे बातचीत करते दिख रहे है. इस दौरान राहुल के साथ प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलेजा (Kumari Selija) और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे.

इस वीडियो के कैप्शन में सीएम बघेल (bhupesh Baghel) ने लिखा कि मेरे दिल के बहुत करीब है ये बिलासपुर से रायपुर तक की छोटी सी रेल यात्रा राहुल गांधी के साथ. हमारे नेता राहुल गांधी के मोहब्बत के संदेश से परिपूर्ण “भारत जोड़ो यात्रा” जब भारतीय रेल के अंदर पहुंची.

CM बघेल ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी : सीएम ने लिखा- पैसेंजर ट्रेनों के यात्रियों से वसूला जा रहा एक्सप्रेस का किराया, जनता हो रही हलाकान, पीएम से की रेलवे को आवश्यक निर्देश देने की मांग

बता दें कि 25 सितंबर को बिलासपुर में हुए कांग्रेस के आवास सम्मेलन में शामिल होने के बाद राहुल बिलासपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार होकर रायपुर तक यात्रा की थी. इस दौरान उन्होंने ट्रेन में घूम-घूमकर सफर कर रहें यात्रियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं की जानकारी ली थी. राहुल ने ट्रेन में मौजूद महिला हॉकी खिलाड़ियों से बात की. उनकी ट्रेनिंग और उनको मिल रही सुविधाओं के बारे में भी पूछा.

गौरतलब है कि इन दिनों राहुल सोशली एक्टिवनेस के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और उन्होंने कुलियों से बातचीत की थी. राहुल गांधी दिल्ली में मैकेनिक, फर्नीचर कारीगरों और सब्जी विक्रेताओं से मिलकर उनका का हाल जाना था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus