अपने फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दी है. यह हड़कंप उनके किसी नए ड्रेसिंग सेंस के कारण नहीं बल्कि उनकी एक फोटो को लेकर मचा हुआ है. ऊर्फी जावेद इस फोटो में एक लड़के के साथ नजर आ रही है, वह भी हाथों में अंगूठी पड़े हुए.

 सोशल मीडिया में इस फोटो के आने के बाद यह खबर उड़ गई है कि ऊर्फी जावेद अब इंगेज हो गई हैं, जी हां आप सही समझ रहे हैं. उन्होंने किसी से इंगेजमेंट कर ली.  लड़का कौन है ? इस बात की अब तक किसी को खबर नहीं है. बहरहाल इस बात को लेकर अभी तक उर्फी ने किसी भी तरह की कोई बयान बाजी नहीं दी है,  लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में इस तरह की खबरें चल रही है. उर्फी उसके बाद यह फोटो भी वायरल हो गई है. आप देख सकते हैं कि फोटो एक लड़के के साथ बैठी हुई हैं. उनके हाथों में अंगूठी की डिब्बी है और सामने हवन कुंड और पंडित जी बैठे हुए. अब फैंस को समय का इंतजार है, जब उनकी इस फोटो पर रिएक्ट करें और इस फोटो की सच्चाई बताएं.

रहती हैं चर्चा में

यह पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों पर रहती हैं. इसके पहले भी उन्होंने कई ऐसे नए फैशन लोगों के सामने लाकर खड़े कर दिए जिसके कारण वह सुर्खियों पर भी आई और ट्रोलिंग का शिकार हुई. उर्फी जावेद हमेशा ही कम कपड़े पहने और अतरंगी फैशन के कारण लाइमलाइट पर बनी रहती हैं.